Wed, 14 Sep 2022

पूरे T20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में बेंच पर बैठे रहेंगे ये 3 खिलाड़ी, नहीं देंगे रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में जगह

R

भारतीय टीम को 23 अक्टूबर को T20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है. T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा की जा चुकी है. हालांकि इस टीम में चुने गए कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो पूरे टूर्नामेंट में बेंच पर बैठे ही नजर आएंगे और इन्हें रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देने वाले हैं.

R

अर्शदीप सिंह 

अर्शदीप सिंह एक तेज गेंदबाज है. लेकिन उन्हें T20 वर्ल्ड कप के मैचों में प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने की संभावना बिल्कुल ना के बराबर है, क्योंकि जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल जैसे अनुभवी गेंदबाजों के चलते उन्हें शायद रोहित शर्मा मौके नहीं देंगे.

दीपक हुड्डा 

दीपक हुड्डा ऑलराउंडर खिलाड़ी है जो इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. लेकिन सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली, केएल राहुल, रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाजों के होते हुए उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने की कोई संभावना नहीं बन रही है. ऐसे में उनका पूरा सीजन बेंच पर बैठे हुए गुजर सकता है.

रविचंद्रन अश्विन 

रविचंद्रन अश्विन को भले ही T20 वर्ल्ड कप टीम में चुन लिया गया हो. लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में शायद ही मौका मिलेगा. बतौर स्पिनर युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल खेलेंगे. ऐसे में रविचंद्रन अश्विन को पूरे सीजन बेंच पर बैठे हुए ही देखा जा सकता है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement