Sep 22, 2022, 15:29 IST

ये 5 सबसे उम्रदराज खिलाड़ी जो T20 विश्व कप 2022 में मचा सकते हैं धमाल, लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल

BVBVB

क्रिकेट के खेल में खिलाड़ियों की फिटनेस बहुत ज्यादा मायने रखती है. लेकिन कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो कि काफी ज्यादा उम्र के हो गए हैं. लेकिन उनकी फिटनेस कमाल की है और वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे है. इतना ही नहीं यह खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2022 में भी खेलते हुए नजर आएंगे. 

शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन बांग्लादेश के बेहतरीन स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी है जो कि वर्तमान में 35 साल से ज्यादा के हो चुके हैं और आगामी टी-20 विश्व कप 2022 में बांग्लादेश की टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और वह पूरे विश्व में धमाल मचा सकते हैं.

मार्टिन गुप्टिल 

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल 36 साल से ज्यादा के हो चुके हैं. मार्टिन गुप्टिल कीवी टीम के मुख्य खिलाड़ी हैं और छोटे प्रारूप में जमकर धमाल मचाते हैं. ऐसे में एक बार फिर से वो T20 विश्वकप में धमाल मचा सकते हैं. 

रविचंद्रन अश्विन 

भारतीय टीम के स्टार दिग्गज लेग स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन आगामी टी-20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. वो 36 साल से ज्यादा के हो चुके हैं. लेकिन उनकी फिटनेस कमाल की है और वे T20 विश्वकप में धमाल मचा सकते हैं. 

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक 37 साल से ज्यादा के हो चुके हैं. लेकिन उन्होंने लंबे समय बाद टीम इंडिया में अपनी काबिलियत के दम पर जगह बनाई और वह टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा है. दिनेश कार्तिक का T20 में औसत बहुत ही शानदार रहता है. 

मोहम्मद नबी

अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी 37 साल से ज्यादा के हो चुके हैं. उनका T20 करियर बहुत ही शानदार रहा. मोहम्मद नबी टी20 विश्व कप में अच्छी-अच्छी टीमों के छक्के छुड़ाने की काबिलियत रखते हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement