Mon, 5 Sep 2022

ये 5 खिलाड़ी रहे भारतीय टीम की हार के गुनहगार, पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में बुरी तरह हुए फ्लॉप

KLKK

भारतीय टीम रविवार को पाकिस्तान से 5 विकेट से हार गई. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 181 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसे पाक टीम ने 1 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया. भारतीय टीम की हार में 5 खिलाड़ियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. ये खिलाड़ी बुरी तरह से फ्लॉप रहे.

ऋषभ पंत 

कप्तान रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को इस मैच में दिनेश कार्तिक की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया. लेकिन वह 12 गेंदों में 14 रन की पारी खेलकर ही आउट हो गए.

हार्दिक पांड्या 

हार्दिक पांड्या जो पाकिस्तान के विरुद्ध पिछले मैच में हीरो रहे थे, वह इस मैच में बुरी तरह से फ्लॉप हुए. बल्ले से भी पांड्या कुछ नहीं कर पाए और 4 ओवर में उन्होंने 44 रन भी लुटा दिए.

अर्शदीप सिंह 

अर्शदीप सिंह ने इस मैच में न केवल ज्यादा रन लुटाए, बल्कि उन्होंने एक कैच भी छोड़ दिया, जिस वजह से भारतीय टीम जीता हुआ मुकाबला हार गई.

युजवेंद्र चहल 

युजवेंद्र चहल भारत के स्टार स्पिनर गेंदबाज हैं, जो इस मुकाबले में बहुत महंगे साबित हुए. चहल ने चार ओवर में 43 रन लुटा दिए और केवल एक विकेट निकाला.

रविंद्र जडेजा 

रविंद्र जडेजा इस मुकाबले में खेले नहीं थे. लेकिन टीम इंडिया की हार में वह भी जिम्मेदार रहे. जडेजा चोटिल होने की वजह से एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं और पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में भारतीय टीम को उनकी कमी सबसे ज्यादा खली.

Advertisement

Advertisement

Advertisement