Thu, 15 Sep 2022

ये 5 युवा तेज गेंदबाज बन सकते हैं टीम इंडिया के भविष्य के सितारे, मचा सकते हैं धमाल

CNCBCB

जब से आईपीएल की शुरुआत हुई है, तब से लेकर अब तक भारत को एक से बढ़कर एक बेहतरीन खिलाड़ी मिले हैं. एक समय भारत के पास पेसरो की कमी हुआ करती थी. लेकिन अब भारतीय टीम के पास एक से बढ़कर एक बेहतरीन तेज गेंदबाज है. आज हम आपको उन पांच गेंदबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि भविष्य में भारतीय टीम के स्टार बन सकते हैं.

उमरान मलिक 

जम्मू कश्मीर के बेहतरीन तेज गेंदबाज उमरान मलिक की चर्चा पूरी दुनिया में है. उमरान मलिक को भारतीय टीम में भी खेलने का मौका मिल चुका है. वो अभी 22 साल के हैं और उनके पास पर्याप्त समय है. आने वाले समय में वह अपनी कमजोरियों को दूर कर भारत के स्टार गेंदबाज बन सकते हैं.

मुकेश चौधरी 

मुकेश चौधरी 26 साल के तेज गेंदबाज हैं, जिनका आईपीएल में जलवा देखने को मिला. उन्होंने सीएसके के लिए शानदार गेंदबाजी की. उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए क्रिकेट एक्सपर्ट उन्हें भविष्य का स्टार बता रहे हैं.

मोहसिन खान 

आईपीएल 2022 मोहसिन खान के लिए भी बहुत खास ऱहा. मोहसिन खान 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करने का हुनर रखते हैं . वो 24 साल के हैं और आने वाले समय में अपने प्रदर्शन में सुधार कर स्टार बन सकते हैं.

यस दयाल 

24 साल के युवा तेज गेंदबाज यश दयाल ने भी आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया और खूब सुर्खियां बटोरी. क्रिकेट एक्सपर्ट भी उनकी गेंदबाजी से काफी प्रभावित नजर आए. 

कमलेश नगरकोटी

22 साल के युवा तेज गेंदबाज कमलेश नगरकोटी भारत का भविष्य का स्टार गेंदबाज नजर आता है. हालांकि वह लगातार चोटिल होते रहते हैं. कमलेश नगरकोटी बहुत ही बेहतरीन तेज गेंदबाज है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement