Sat, 17 Sep 2022

भारत के इन तीन स्टार खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा के साथ खेला था 2006 का अंडर-19 विश्व कप, नाम जानकर होगी हैरानी

CBCBCB

एक समय था जब अंडर-19 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को टीम इंडिया में खेलने का मौका मिलता था. लेकिन अब आईपीएल में परफॉर्मेंस के आधार पर भारतीय खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मौका मिलता है. आज हम आपको उन तीन भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 2006 में खेले गए अंडर-19 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ खेले थे. 

रविंद्र जडेजा 

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा फिलहाल चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर हैं. जडेजा 2006 में रोहित के साथ अंडर-19 विश्व कप खेल चुके हैं. उस दौरान उन्होंने 4 विकेट हासिल किए थे और 34 रन बनाए थे. 

चेतेश्वर पुजारा

भारतीय टीम के की दीवार कहे जाने वाले स्टार क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा चेतेश्वर पुजारा की तुलना राहुल द्रविड़ से की जाती है. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि चेतेश्वर पुजारा रोहित शर्मा के साथ 2006 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने छह मैचों में 349 रन बनाए थे..

पीयूष चावला 

भारत के जाने-माने स्टार क्रिकेटर पीयूष चावला  2006 में रोहित शर्मा के साथ अंडर-19 विश्व कप के थे. लेकिन इस बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी होगी और पीयूष चावला ने 6 मैचों में 13 विकेट लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी.

Advertisement

Advertisement

Advertisement