Aug 25, 2022, 15:17 IST

ये दो बल्लेबाज बने हुए हैं विराट कोहली के दुश्मन, टीम में जगह छीनने को बैठे हैं तैयार

kioo

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान है, जिनके लिए एशिया कप 2022 काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. वह खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. ऐसे में उनके लिए एशिया कप टूर्नामेंट के बाद खुद को भारतीय टीम में बनाए रखना मुश्किल हो जाएगा, अगर वह खराब प्रदर्शन करते हैं तो. विराट कोहली को कुछ खिलाड़ियों से बहुत कड़ी टक्कर मिल रही है. ये खिलाड़ी विराट की जगह छीनने को बस तैयार बैठे हैं. विराट अगर एशिया कप में फ्लॉप होते हैं तो ये खिलाड़ी उनकी जगह टीम में शामिल हो जाएंगे.

ये दो खिलाड़ी बने हुए हैं विराट कोहली के दुश्मन 

विराट कोहली सीमित ओवर क्रिकेट में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हैं. हाल ही में जिंबाब्वे दौरे पर इस नंबर पर बल्लेबाजी का मौका शुभमन गिल को मिला था, जिन्होंने विस्फोटक पारियां खेली. शुभमन गिल ने आखिरी मैच में तो 130 रन की शतकीय पारी खेली थी. वहीं पहले मुकाबले में वह 82 रन बनाकर नाबाद रहे थे. ऐसे में विराट अगर भारतीय टीम से बाहर होते हैं तो शुभमन गिल उनकी जगह लेने को बिल्कुल तैयार बैठे हैं.

रोहित का दोस्त भी कोहली के लिए बना हुआ है खतरा 

विराट कोहली के लिए रोहित शर्मा के दोस्त सूर्यकुमार यादव भी बड़ा खतरा बने हुए हैं. सूर्यकुमार यादव को दिग्गज 360 डिग्री के नाम से पुकारते हैं. वह कई स्थानों पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. सूर्यकुमार यादव एशिया कप टीम का भी हिस्सा है. ऐसे में वह प्लेइंग इलेवन में भी शामिल होंगे और विराट कोहली के लिए भी बड़ी चुनौती खड़ी कर सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement