Wed, 31 Aug 2022

हांग कांग के कप्तान का आदर्श है ये भारतीय बल्लेबाज, बोले- बनना चाहता हूं उनके जैसा

kjkjk

भारतीय टीम का एशिया कप 2022 में आज हांग कांग के खिलाफ मैच होना है. टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर सुपर-4 में जगह बनाना चाहेगी. बता दें कि हांगकांग के कप्तान निजाकत खान ने भारत के विरुद्ध मैच से पहले पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की और कहा कि वह अपने करियर में विराट कोहली की तरह बनना चाहते हैं.

मीडिया से बातचीत में निजाकत खान ने कहा कि वह विराट के फैन हैं और उन्हें देखकर वह इंस्पायरर होते हैं और हम यही चाहते हैं कि उनकी तरह बने. अपनी फिटनेस को उन्होंने बरकरार रखा है और जिस तरह से उन्होंने अपने खेल से भारतीय क्रिकेट को बदल दिया है और इसलिए वह मेरे आदर्श हैं. भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर निजाकत खान ने कहा- यह मैच हमारे लिए बहुत बड़ा है और इसकी अपने पूरी तैयारी की है.

हमने पिछली कुछ सीरीजों में लगातार अच्छा क्रिकेट खेले हैं. हमने एशिया कप के लिए क्वालीफाई किया और यह दिखाया कि हम बड़ी टीमों को भी टक्कर दे सकते हैं. हम 2018 में भारतीय टीम से केवल 20 रन से हारे थे और T20 फॉर्मेट में तो कुछ भी हो सकता है. बता दे कि हांगकांग और भारत के बीच मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. अगर इस मुकाबले को टीम इंडिया जीत लेती है तो सुपर 4 में पहुंच जाएगी. भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को हराया था.

Advertisement

Advertisement

Advertisement