Tue, 20 Sep 2022

सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ सकता है ये बल्लेबाज, रिकी पोंटिंग ने किया बड़ा दावा

dkkdklk

क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने इंटरनेशनल करियर में वनडे में 18,000 और टेस्ट में 15,000 से ज्यादा रन बनाए. इतना ही नहीं उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों में 100 शतक भी लगाए और उनका यह रिकॉर्ड सालों से बरकरार है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने दावा किया है कि मौजूदा समय में एक बल्लेबाज ऐसा है, जो सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ सकता है.

रिकी पोंटिंग ने कहा कि विराट कोहली सचिन तेंदुलकर के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों की उपलब्धि को पार कर सकते हैं. हाल ही में विराट कोहली ने अपने इंटरनेशनल करियर का 71वां शतक लगाया था और 1020 दिनों का इंतजार खत्म किया. विराट कोहली में रनों की भूख नजर आती है. इसको लेकर रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान दिया है.

पोंटिंग ने कहा- मैं विराट कोहली को लेकर कभी यह नहीं कह सकता कि वह कभी ऐसा नहीं कर पाएगा. आप जानते हैं कि वह एक बार जब थोड़ी लय में आ जाए तो रनों के लिए वह कितने भूखे हैं और वह सफलता के लिए कितने प्रतिबद्ध है. मैं कभी भी उनके लिए निश्चित रूप से नहीं कभी नहीं कहूंगा. विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक 71 शतक लगा चुके हैं और उन्होंने रिकी पोंटिंग की बराबरी कर ली है. वहीं सचिन तेंदुलकर के नाम 100 शतक का रिकॉर्ड है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement