Thu, 8 Sep 2022

लगातार फ्लॉप साबित हो रहा ये खिलाड़ी फिर भी रोहित शर्मा इसे मानते हैं बेस्ट, बोले- नहीं देखा ऐसा प्लेयर

KLKLK

भारतीय टीम एशिया कप-2022 से बिना फाइनल खेले रही बाहर हो जाएगी. भारतीय टीम के एशिया कप से बाहर होने के लिए कहीं ना कहीं गेंदबाज जिम्मेदार रहे हैं. इस बार एशिया कप में अर्शदीप सिंह को खेलने का मौका मिला, जो टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी साबित हुए. उनके गेंदबाजी आंकड़े बहुत ही खराब है. चार मैचों में वह केवल 4 विकेट निकाल सके और उन्होंने जमकर रन भी लुटाए. लेकिन फिर भी रोहित शर्मा अर्शदीप सिंह को बेस्ट गेंदबाज मानते हैं.

रोहित शर्मा ने अर्शदीप सिंह की तारीफ करते हुए कहा- सुपर 4 स्टेज में पाक और श्रीलंका के खिलाफ अर्शदीप ने आखिरी दो ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की. वह बहुत आत्मविश्वास से भरे हुए खिलाड़ी हैं. इसलिए यहां हैं. वह कई खिलाड़ियों के साथ रहे हैं. मैंने भारत के लिए खेलने के अपने शुरुआती दिनों में इतना अच्छा करते किसी खिलाड़ी को नहीं देखा.

रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह सारी बातें कही थी. उन्होंने आगे कहा- अर्शदीप  बहुत आश्वस्त हैं और अच्छा करना चाहते हैं. वह सफलता के काफी भूखे हैं और कप्तान के रूप में यह मेरे लिए अच्छा संकेत है. यहां तक कि राहुल द्रविड़ भी आपको बताएंगे, हम बहुत खुश हैं कि वह किस तरह से प्रदर्शन करते हैं. बता दें कि एशिया कप के 4 मैचों में अर्शदीप ने 33, 44, 27, 40 रन लुटाए रन लुटाए.

Advertisement

Advertisement

Advertisement