Thu, 1 Sep 2022

भारतीय टीम का अगला धोनी बनेगा ये खिलाड़ी, हरभजन सिंह ने कर दी फ्यूचर कप्तान की भविष्यवाणी

kkk

भारतीय टीम ने एशिया कप-2022 में अपने दोनों मुकाबले जीत लिए हैं और सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. पहला मुकाबला भारत ने पाकिस्तान से 5 विकेटों से जीता था और इस जीत के हीरो हार्दिक पांड्या रहे थे. उन्होंने पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में गेंद और बल्ले दोनों से ही कमाल किया. हार्दिक के प्रदर्शन को देख दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी उनके फैन हो गए. 

हार्दिक को लेकर हरभजन सिंह ने बड़ा बयान दे डाला. उनका कहना है कि हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के कप्तान हो सकते हैं. उनमें महेंद्र सिंह धोनी की झलक नजर आती है. हरभजन ने कहा- हां क्यों नहीं. उसे कप्तान बनाया जाना चाहिए. वह पूरी तरह से बदल चुके हैं. अब हार्दिक महेंद्र सिंह धोनी की तरह बन चुके हैं. उनकी बल्लेबाजी में भी संयम नजर आता है और ऐसा तभी होता है, जब आपको खुद पर भरोसा होता है.

बता दें कि पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में हार्दिक ने 4 ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे. साथ ही 17 गेंदों में 33 रन की नाबाद पारी भी खेली थी. अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके और एक छक्का भी लगाया था. उन्होंने आखिरी गेंद पर धोनी के अंदाज में छक्का लगाकर ही टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. हार्दिक को देखकर तो पाकिस्तानी क्रिकेटर भी दंग रह गए. दुनिया भर में उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement