Sat, 10 Sep 2022

सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ेगा ये खिलाड़ी, वीरेंद्र सहवाग ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

kkllk

पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने और सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है. अपने करियर में सचिन तेंदुलकर ने 100 शतक लगाए. हाल ही में सचिन तेंदुलकर के साथी खिलाड़ी रहे वीरेंद्र सहवाग ने उनको लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने उस क्रिकेटर का नाम बताया, जो सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ सकता है. 

सहवाग ने की भविष्यवाणी 

वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ने वाले क्रिकेटर को लेकर भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि हाल ही में फॉर्म में वापस लौटे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज विराट कोहली सचिन का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. कोहली ने हाल ही में अपने करियर का 71वां शतक लगाया.

क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में सहवाग ने कहा- विराट के शतक से सिर्फ मैं ही नहीं पूरा भारत खुशी से झूम रहा है. विराट के फैंस को लंबे समय से इसका इंतजार था कि यह जल्दी आए. तो अब जो यह सिलसिला शुरू हो गया है तो यह अब 100 पर जाकर रुके. बीच में ना रुके. 71 से उनका अगला पड़ाव सीधा 100 पर आकर रुके. फिर दोबारा देखेंगे कि 101वां शतक कब होता है. बता दें कि विराट कोहली ने अफगानिस्तान के विरुद्ध खेले गए मैच में शतक लगाया था. यह उनका टी-20 में पहला शतक था. विराट ने इससे पहले आखिरी शतक नवंबर 2019 में लगाया था.

Advertisement

Advertisement

Advertisement