Mon, 12 Sep 2022

ये खिलाड़ी भारतीय टीम को जिताएगा T20 वर्ल्ड कप का खिताब, गावस्कर ने किया बड़ा दावा

kklk

भारत के महान दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने T20 वर्ल्ड कप से पहले बड़ा दावा करते हुए कहा है कि दीपक चाहर को T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करना रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के लिए फायदेमंद साबित होगा. चाहर ने जिंबाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से मैदान पर वापसी की थी. उन्हें  जिंबाब्वे दौरे पर तीन में से दो मैच खेलने का मौका मिला. उन्होंने अपने वापसी मैच में 27 रन देकर तीन विकेट चटकाए और पूरी सीरीज में 5 विकेट निकाले.

सुनील गावस्कर ने दीपक चाहर को लेकर कहा कि मैं दीपक चाहर को वर्ल्ड कप टीम में देखना चाहूंगा, क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया में घातक गेंदबाज साबित हो सकते हैं. अगर आप जानते हैं कि हमने हमेशा ऑस्ट्रेलिया या दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए लगभग चार-पांच गेंदबाजों को चुना है और अगर वह बर्बाद हो जाते हैं तो उन्हें इस पर ध्यान देना होगा.

मुझे लगता है कि T20 जैसे तेज गति वाले टूर्नामेंट में दीपक चाहर भारतीय टीम के लिए फायदेमंद होंगे. सुनील गावस्कर ने दीपक चाहर को लेकर आगे कहा कि रॉबिन उथप्पा ने टिप्पणी की है कि वह राजस्थान के तेज गेंदबाज के साथ-साथ अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के साथ गेंदबाजी विभाग को पूरा कर सकते हैं.

भुवनेश्वर शीर्ष में या फिर बीच के ओवरों में या डेथ ओवर में गेंदबाजी करेंगे. लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हमारे पास हर्षल पटेल और बुमराह है जो मुख्य रूप से डेथ ओवर में गेंदबाजी करेंगे. लेकिन अगर आपको बीच के ओवरों में विकेट चाहिए तो आप चाहर का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement