Sun, 11 Sep 2022

केएल राहुल की वजह से बर्बाद हो रहा इस खिलाड़ी का करियर, रोहित शर्मा भी कर रहे हैं नजरअंदाज !

kkkl

एशिया कप 2022 से भारतीय टीम बाहर हो चुकी है और अगले महीने से T20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है. ऐसे में भारतीय टीम तैयारियों में जुटी हुई है. भारतीय टीम में एशिया कप से पहले ही केएल राहुल ने वापसी की, जो चोटिल होने की वजह से काफी समय से बाहर चल रहे थे. लेकिन जब केएल राहुल टीम में वापस लौटे तो एक खिलाड़ी की अनदेखी होने लगी, जो एशिया कप 2022 खेलने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. लेकिन राहुल की वजह से यह खिलाड़ी टीम में जगह तक नहीं बना पाया.

T20 वर्ल्ड कप 2022 में रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर के रूप में केएल राहुल पहली पसंद बने हुए हैं. लेकिन राहुल की वजह से ईशान किशन को नजरअंदाज किया जा रहा है और उन्हें टीम में जगह नहीं दी जा रही. जबकि वह बतौर ओपनर खेलते हैं. हालांकि जब राहुल मौजूद नहीं थे तो ईशान किशन को लगातार मौके दिए जा रहे थे. ईशान किशन भारतीय टीम के लिए अब तक 19 टी20 मैचों में 543 रन बना चुके हैं. 

ईशान किशन को भारतीय टीम में कई बार स्टैंडबाय प्लेयर के रूप में चुना गया है. लेकिन इस बार एशिया कप टीम में तो वह स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में तक अपनी जगह नहीं बना सके. भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलेगी. इस सीरीज में ईशान किशन को भारतीय टीम में जगह मिलने की बिल्कुल भी संभावना नजर नहीं आ रही है, क्योंकि चयनकर्ताओं की पहली पसंद तो केएल राहुल ही रहने वाले हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement