Sun, 13 Nov 2022

भारत की T20 टीम से इस दिग्गज खिलाड़ी की छुट्टी होना तय, बीसीसीआई अधिकारी ने भी कर दी है पुष्टि!

xbbxb

टीम इंडिया को आईसीसी T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. जिसके बाद टीम इंडिया पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गई. पूरे विश्व कप के दौरान भारत के कुछ सीनियर खिलाड़ियों का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा. सेमीफाइनल मुकाबले में भी इन खिलाड़ियों ने कुछ खास नहीं किया. ऐसे में कई दिग्गज खिलाड़ियो की टीम इंडिया से छुट्टी होना भी तय है.

ऐसी खबरें सामने आ रही है कि टीम इंडिया से एक दिग्गज खिलाड़ी की छुट्टी होने वाली है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि टीम इंडिया में आने वाले 2 सालों में कुछ बड़े बदलाव होने वाले हैं. T20 फॉर्मेट से कुछ सीनियर खिलाड़ियों को बाहर कर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा. 

मिली खबर के मुताबिक भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन T20 फॉर्मेट में अपना आखिरी मुकाबला खेल चुके हैं. अगला टी20 विश्व कप 2 साल बाद 2024 में खेला जाना है. ऐसे में बीसीसीआई और चयनकर्ता नई टीम तैयार करने की कोशिश करेंगे. ऐसे में टीम इंडिया का कप्तान भी बदला जा सकता है और हार्दिक पांड्या कप्तानी के प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं. अब देखना होगा कि आने वाले समय में भारतीय टीम में क्या क्या बदलाव होते हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement