Sat, 17 Sep 2022

रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया जीतेगी T20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब, लेकिन चाहिए होगा इसका साथ

BVBBV

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम पहली बार T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. इससे पहले टीम इंडिया ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खिताब जीता था. उसके बाद कोई भी कप्तान भारतीय टीम को टी-20 विश्वकप का खिताब नहीं जीता पाया है. 15 साल पहले जो कमाल भारत ने किया था एक बार फिर से वही कमाल करने का भारतीय टीम के पास मौका है. T20 वर्ल्ड कप के लिए पहले ही भारतीय टीम की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की जा चुकी है, जिसको लेकर काफी चर्चाएं हो रही है.

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम का समर्थन करते हुए कई बातें कहीं. उनका कहना है कि इस बार भारतीय टीम चैंपियन बन सकती है. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा- मुझे इस टीम पर पूरा विश्वास है, लेकिन इस टीम को भी अन्य टीमों की तरह थोड़े से भाग्य की भी जरूरत है और ये टीम ट्रॉफी घर ला सकती है.

यानी कि सुनील गावस्कर का कहना है कि भारतीय टीम को यदि भाग्य का साथ मिलता है तो टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस टूर्नामेंट में आसानी से जीत हासिल कर सकती है. बता दें कि 16 अक्टूबर से T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होगी और 13 नवंबर को मेलबर्न में टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

Advertisement

Advertisement

Advertisement