Fri, 16 Sep 2022

वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली टी-20 फॉर्मेट से ले सकते हैं संन्यास, बड़ी खबर आई सामने

jjkjk

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि विराट कोहली T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद इस फॉर्मेट से संन्यास ले सकते हैं. हाल ही में विराट कोहली ने फॉर्म में वापसी की. एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के विरुद्ध खेले गए मैच में विराट ने शानदार शतक लगाया था. विराट कोहली ने 5 मैचों में 276 रन बनाए थे और उनका औसत 92 का रहा था. वह 2 बार नाबाद रहे. उन्होंने एशिया कप के दौरान ही T20 इंटरनेशनल में अपना पहला शतक लगाया था.

विराट कोहली ने नवंबर 2019 के बाद शतकीय पारी खेली. विराट कोहली जल्द ही T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए धमाल मचाते हुए नजर आएंगे. लेकिन इससे पहले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि विराट जल्द ही संन्यास ले सकते हैं. हाल ही में उन्होंने एक लाइव सेशन में हिस्सा लिया.

इस दौरान शोएब अख्तर ने कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद विराट टी-20 फॉर्मेट से संन्यास ले सकते हैं. वह अन्य प्रारूपों में अपनी उम्र बढ़ाने के लिए ऐसा कर सकते हैं. मैं भी अगर उनकी जगह होता तो ऐसा ही करता. शोएब अख्तर से पहले शाहिद अफरीदी ने भी विराट कोहली को संन्यास लेने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि खिलाड़ी को अपने करियर के शीर्ष पर संन्यास लेना चाहिए, ना कि उस समय जब उसे टीम से बाहर किया जा रहा हो.

Advertisement

Advertisement

Advertisement