Aug 25, 2022, 12:53 IST

फीकी पड़ गई है विराट कोहली की चमक, गेंदबाज भी नहीं देते हैं भाव, एशिया कप से पहले आकाश चोपड़ा ने कह डाली बड़ी बात

jnjk

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. लेकिन उम्मीद है कि वह आगामी एशिया कप-2022 में शानदार प्रदर्शन करेंगे. हालांकि इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले भारत के दिग्गज क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है. उनका कहना है कि विराट कोहली में पहले जैसी बात नहीं रह गई हैं. उनकी चमक फीकी पड़ गई है जिस वजह से अब गेंदबाज भी उन्हें कुछ नहीं समझते.

आकाश चोपड़ा ने विराट को लेकर दिया बड़ा बयान 

आकाश चोपड़ा का कहना है कि विराट कोहली जब पहले मैदान पर उतरते थे तो गेंदबाज डरने लगते थे. उन्हें यही लगता था कि अब उनकी पिटाई शुरू होने वाली है. लेकिन अब हालात बिल्कुल उल्टे दिख रहे हैं. पहले गेंदबाज विराट कोहली का विकेट लेने को संघर्ष करते नजर आते थे. लेकिन अब उन्हें आसानी से अपना शिकार बना लेते हैं. 

आकाश चोपड़ा ने कहा- विराट कोहली के कौशल को लेकर किसी के मन में कोई संदेह नहीं है. भले ही वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब एक भी रन ना बनाए, लेकिन उन्हें दुनिया के महान क्रिकेटरों में गिना जाएगा. उन्होंने तीनों फॉर्मेट में महारथ हासिल की. उनके जैसा कोई ना हुआ है और ना होगा. लेकिन पिछले कुछ समय में उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है. गेंदबाजों के होश उड़ाने वाले विराट कोहली का बल्ला अब रन नहीं बना पा रहा. उनकी जीत की चमक फीकी पड़ गई है और गेंदबाजों के मन में उनको लेकर पहले जैसा डर नहीं रह गया है, जिस वजह से गेंदबाज उन पर हावी हो जाते हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement