Wed, 31 Aug 2022

जब चाहे छक्का लगा सकता हूं, टी-20 वर्ल्ड कप से पहले स्टीव स्मिथ ने बयान देकर सबको चौंकाया

kkk

ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर-नवंबर के महीने में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, जिस को शुरू होने में बहुत कम समय रह गया है. सभी टीमें इस टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारियां कर रही हैं. लेकिन इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि वो T20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं. उन्होंने तो यह भी कहा कि वह जब चाहे तब छक्का लगा सकते हैं और यह करने में वह पूरी तरह से सक्षम है. उन्होंने तो यह भी दावा किया है कि इस बार उनकी टीम T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत सकती है.

बता दें कि पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप में चार पारियों में वह केवल 69 रन बनाए थे, जिसकी वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिली और उन्हें इस बार आईपीएल में भी कोई खरीददार नहीं मिला. लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत से पहले उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि मैं जब अच्छे से T20 क्रिकेट खेल रहा होता हूं तो मैं उस टीम में रहने का हकदार हूं. पिछले कुछ वर्षों में मुझे सब कुछ ठीक करने का काम दिया गया था. लेकिन अब वह टैग मुझसे हट चुका है. मैंने श्रीलंका में अपना स्वाभाविक खेल खेला. मेरे अंदर कोई झिझक नहीं थी.

स्टीव स्मिथ ने आगे कहा कि मैं अगर पहली गेंद पर छक्का मारना चाहता हूं तो मैं ऐसा कर सकता हूं. मैं जब अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलता हूं तो खुलकर बल्लेबाजी करता हूं. मैं हर गेंद को बल्ले के बीच में लेने की कोशिश करता हूं. बता दें कि स्टीव स्मिथ ने जब T20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन किया तो ऑस्ट्रेलिया के लिए मिशेल मार्श ने कमाल किया. नंबर 3 पर उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेली, जिस वजह से स्मिथ की जगह खतरे में पड़ गई.

Advertisement

Advertisement

Advertisement