Sat, 10 Sep 2022

T20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली करेंगे भारतीय टीम के लिए ओपनिंग? दिग्गज क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान

kk

भारतीय टीम ने गुरुवार को एशिया कप के सुपर-4 राउंड में अफगानिस्तान के विरुद्ध मैच में शानदार शतक लगाया. विराट कोहली इस मुकाबले में बतौर ओपनर मैदान पर उतरे और उन्होंने 122 रन की नाबाद पारी खेली. विराट की पारी के बाद अब दिग्गज भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने जो बयान दिया है, वह थोड़ा हैरान करने वाला है.

पुजारा ने कहा- ओपनिंग जोड़ी तो केएल राहुल और रोहित शर्मा की अच्छी बन रही है. विराट ने दुबई में खेले गए मुकाबले में केएल राहुल के साथ ओपनिंग की. दोनों के बीच 119 रन की साझेदारी हुई. विराट नाबाद पवेलियन लौटे और प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए. लेकिन चेतेश्वर पुजारा ने कहा- मुझे लगता है कि वह नंबर-3 पर बेहतर हैं. उन्होंने वहां खुद को बखूबी साबित किया है. 

केएल राहुल और रोहित, मुझे लगता है कि ओपनिंग पार्टनर के रूप में उनकी जोड़ी अच्छी बनती है. इसी वजह से विराट को नंबर तीन पर बल्लेबाजी जारी रखनी चाहिए. ऐसा मेरा मानना है. उन्होंने इस पोजीशन पर बहुत रन बनाए हैं, जिसको लेकर कोई सवाल नहीं है. बता दें कि चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के लिए अभी तक T20 फॉर्मेट में कोई भी मैच नहीं खेल पाए हैं. वहीं 96 टेस्ट मैचों में वह 6792 रन बना चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के लिए पांच वनडे मैच भी खेले हैं, जिसमें उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा.

Advertisement

Advertisement

Advertisement